भाजपा ने पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में सहकारी समिति के चुनाव में 12 में से 11 सीट पर दर्ज की जीत

कोलकाता,                      भाजपा ने पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में सहकारी समिति के चुनाव में 12 में से 11 सीट पर जीत दर्ज की है। यह विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी का निर्वाचन क्षेत्र है। जिले के एक अधिकारी ने बताया कि भाजपा ने भेकुटिया समबेय कृषि समिति की 12 में से 11 सीट पर जीत दर्ज की है, वहीं एक सीट तृणमूल कांग्रेस के खाते में गई है।

यह चुनाव रविवार को हुआ और इस दौरान दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़पें हुईं थीं। चुनाव जीतने वाले भाजपा के एक उम्मीदवार ने आरोप लगाया कि तृणमूल ने चुनाव में बाधा डालने के लिए बाहरी लोगों को लाने की कोशिश की, लेकिन मतदाताओं ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।

न्यूज चैनल पर प्रसारित तस्वीरों में एक स्थानीय पंचायत समिति के सदस्य के साथ कुछ महिलाएं मारपीट करती दिखाई दे रहे हैं। बताया जाता है कि वह व्यक्ति तृणमूल कांग्रेस का सदस्य है। उसे नंदीग्राम पुलिस थाने के पुलिसकर्मियों ने बचाया। इस घटना के बारे में जानकारी के लिए तृणमूल के प्रवक्ता से संपर्क किया गया, लेकिन उन्होंने कोई भी टिप्पणी करने से इनकार किया।

सुवेंदु अधिकारी ने इस जीत पर ट्वीट करके मतदाताओं का धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा, ‘आपने भाजपा को जीत दिलाई… नंदीग्राम निर्वाचन क्षेत्र की भेकुटिया समबेय कृषि समिति के वोटर्स को मेरी ओर से राष्ट्रवादी शुभकामनाएं। यह जीत भविष्य में और अधिक सफलताओं की ओर ले जाएगी। बधाई हो!’

 

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए