बिहार के सुपौल में ठनका की चपेट में आए दो लोगों की मौत

सुपौल,            बिहार के सुपौल में सोमवार को ठनका की चपेट में आए दो लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला और एक किशोर हैं। घटना  त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव की है।

सोमवार को त्रिवेणीगंज में जोरदार बारिश हुई और ठनका गिरा। अलग अलग गांवों ठनका की चपेट में आए दो लोगों की मौत इलाज के दौरान अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज में हो गई। मरने वालों में एक 15 वर्षीय किशोर और दूसरा 40 वर्ष की एक महिला शामिल है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के पंचायत कड़हरवा गांव को कुमियाही वार्ड 11 निवासी गुलस साह की 40 वर्षीय पत्नी आभा देवी खेत में घास काट रही थी इसी क्रम में ठनका गिरने से वह इसकी चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। परिजन आनन-फानन में घायल जख्मी महिला को अनुमंडलीय अस्पताल लाया जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। मौत की पुष्टि मौके पर उपस्थित डॉ राजीव रंजन ने की। मौके पर मौजूद परिजन मृत महिला का शव लेकर अपने घर कुमियाही लौट गए।

दूसरी घटना थाना क्षेत्र के पंचायत बरहकुरुवा टोला परतापुर वार्ड 3 में घटी है। इस घटना में गांव निवासी मो मिराज मुस्तफा का 15 वर्षीय पुत्र मो मिराज अपने घर के ठीक आगे छोटी नहर के पानी में मछली मार रहा था। इसी क्रम में ठनका गिरने से मिराज उसकी जद में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन घायल को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल लाए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। मृत मिराज के पिता ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार किया है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि मृतकों के परिवार से संपर्क किया जा रहा है। जिनसे अनुरोध किया जाएगा कि वे पोस्टमार्टम करा लें।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए