राजद कार्यकर्ता हुड़दंग से बचें और संयम के साथ संगठन में काम करें – तेजस्वी यादव

पटना,              बिहार के उपमुख्यमंत्री सह स्वास्थ्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि जो कोई भाजपा का विरोध करने की कोशिश करता है उसे परेशान किया जाता है। भाजपा उसे हर प्रकार से डराने की कोशिश करती है। तेजस्वी ने खुद का उदाहरण देते हुए कहा कि भाजपा की इस कोशिश के वो खुद भुक्तभोगी हैं। सीबीआई, ईडी और अन्य जांच एजेंसियों के जरिये ऐसे लोगों को परेशान करने की कोशिश की जाती है।

तेजस्वी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जो भाजपा से डरेगा, उसे डराया जाएगा लेकिन वो डरने वाला नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जिस अभियान पर वो निकले हैं, अब पीछे नहीं हटेंगे। आज जो हालात हैं उसमें जो लड़ेगा वही बढ़ेगा। जो डरेगा वह मरेगा।

तेजस्वी यादव ने कहा है कि अब जिले में राजद के हेड जिलाध्यक्ष ही होंगे। पार्टी कार्यकर्ता के तौर पर मंत्री-विधायक के नेता भी वही होंगे और सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को जिलाध्यक्ष का कहना मानना होगा। राजद जिला अध्यक्ष के दिशा-निर्देश पर ही जिले में सारे कार्यक्रम कराए जाएंगे।

तेजस्वी यादव ने नेताओं और कार्यकर्ताओं दोनों को संगठन विस्तार का काम सौंपा है। उन्होंने नेताओं से कहा कि वे संगठन के विस्तार में गंभीरता से काम करें और समाज के अति पिछड़ों और दलितों को पार्टी से जोड़ने का प्रयास करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजद के पोस्टरों में कबीर और रविदास की फोटो जोड़ी जानी चाहिए, ताकि उनके आदर्शों से सभी लोग सीख लेते रहें।

तेजस्वी यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा विपक्ष को खत्म करना चाहती है और इसीलिए भाजपा के निशाने पर समाजवादी हैं। तेजस्वी ने कार्यकर्ताओं को सचेत किया कि किसी भी प्रकार के हुड़दंग से राजद कार्यकर्ता बचें और संयम के साथ संगठन में काम करें।

 

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए