21 टीएमसी विधायक अभी भी मेरे संपर्क में हैं – मिथुन चक्रवर्ती

कोलकाता,               पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने एक बार फिर से दावा किया है कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के 21 विधायक उनके साथ सीधे संपर्क में हैं। राजधानी कोलकाता में शनिवार को बीजेपी कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने यह दावा किया। उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी कहा था और फिर कह रहा हूं।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि 21 टीएमसी विधायक अभी भी मेरे संपर्क में हैं, मैंने यह पहले भी कहा था और फिर कह रहा हूं, मैं अपनी बात पर कायम हूं। बस समय का इंतजार करें।

अभिनेता से नेता बने मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि उन्हें पता है कि तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को लेने पर पार्टी के भीतर आपत्ति है। उन्होंने कह, मुझे पता है कि पार्टी के भीतर आपत्तियां हैं, कई लोगों ने कहा है कि हम सड़े हुए आलू नहीं लेंगे। मैंने कहा है कि मैं इतन मूर्ख नहीं हूं कि गलती को दोहराऊंगा।

मिथुम चक्रवर्ती शनिवार को दुर्गा पूजा की तैयारी को लेकर बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करने के लिए कोलकाता में थे। इस दौरान मीडिया वालों ने उनसे सवाल किया कि टीएमसी के इच्छुक विधायकों की संख्या बढ़ी है या नहीं? चक्रवर्ती ने कहा, मैं आपको सटीक संख्या नहीं बताउंगा, लेकिन यह कह सकता हूं कि संख्या 21 से कम नहीं है।

मिथुन चक्रवर्ती ने सीबीआई और ईडी के दुरुपयोग पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हालिया बयान पर जवाब दिया और कहा कि मुझे लगता है कि उन्होंने सही कहा है। वास्तव में पीएम मोदी ऐसा नहीं कर रहे हैं, कोर्ट ने आदेश दिया है तब जांच की जा रही है।

दरअसल, ममता बनर्जी ने कहा था कि उन्हें नहीं लगता है कि केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ है। मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि मैंने यह पहले भी कहा था कि अगर आपने कुछ गलत नहीं किया है और साफ हैं तो घर जाकर चैन से सो सकते हैं। कुछ नहीं होगा। लेकिन अगर कोई सबूत है तो प्रधानमंत्री या फिर राष्ट्रपति भी आपको नहीं बचा सकते हैं।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए