यूपी के सीतापुर में इंटर के एक छात्र ने अपने प्रिंसिपल पर बरसा दीं ताबड़तोड़ गोलियां

सीतापुर,                उत्तर प्रदेश के सीतापुर के जहांगीराबाद में इंटर कॉलेज के एक छात्र ने शनिवार की सुुबह-सुबह अपने प्रिंसिपल पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। प्रिंसिपल को तीन गोलियां लगीं हैं। उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। सीतापुर के डॉक्‍टरों ने उन्‍हें लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि एक दिन पहले छात्रों के दो गुटों के बीच विवाद के बाद प्रिंसिपल ने आरोपी छात्र को डांट दिया था। इसी गुस्‍से में उसने शनिवार को इस वारदात को अंजाम दिया है।

यह घटना, सीतापुर के बिसवां तहसील के सदरपुर थाना क्षेत्र में हुई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। छात्र द्वारा फायरिंग किए जाने के बाद आदर्श रामस्वरुप इंटर काॅलेज में अफरातफरी मच गई। कॉलेज में बड़ी संख्‍या में पुलिस बल तैनात है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना सदरपुर इलाके के ग्राम दानपुरवा मजरा जहांगीराबाद निवासी शिक्षक रामसिंह वर्मा जहांगीरबाद स्थित आदर्श रामस्वरूप इंटर कॉलेज में प्रिंसिपल के पद पर तैनात हैं। एक दिन पहले दो छात्रों के बीच हुए विवाद में उन्‍होंने आरोपी छात्र को डांट दिया था। इससे गुस्साया छात्र शनिवार की सुबह बैग में असलहा लेकर कॉलेज पहुंचा। उसने पहले प्रिंसिपल को नमस्ते किया। फिर तमंचा निकाला लिया। छात्र को तमंचा निकालते देख प्रिंसिपल ने भागने की कोशिश की लेकिन उन्‍हें मौका न देते हुए छात्र ने उन पर फायरिंग कर दी। प्रिंसिपल को तीन गोलियां लगी हैं। गोलियों की आवाज सुनकर शिक्षक और छात्र भागते हुए वहां पहुंचे। खुद को घिरता देख आरोपी छात्र वहां से भाग गया। कॉलेज के शिक्षकों ने आनन-फानन में राम सिंह वर्मा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

बताया जा रहा है कि घटना के बारे में पता चलते ही छात्र के परिवार के अन्‍य सदस्‍य भी घर से फरार हो गए हैं। सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पर प्राथमिक इलाज के बाद प्रिंसिपल की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्‍हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि जिला अस्‍पताल से उन्‍हें ट्रामा सेंटर लखनऊ ले जाया गया है।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए