यूपी के लखीमपुर खीरी में बस और ट्रक की भिड़त में 8 की मौत, 20 घायल

लखनऊ,                    यूपी के लखीमपुर खीरी में बस और ट्रक में आमने-सामने की भिड़त में 8 लोगों की मौत हो गई हैं जबकि 20 लोग गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताया है।

मिल रही सूचना के मुताबिक, लखीमपुर खीरी जिले में ईसानगर थाना क्षेत्र के एरा पुल पर सुबह साढ़े सात ईसानगर थाना क्षेत्र के एरा पुल पर बुधवार की सुबह 8 बजे यह हादसा हुआ। धौराहरा की तरफ से करीब 40 सवारियां लेकर लखनऊ जा रही डग्गामार बस को सामने से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पता ही नहीं चल रहा था कि कौन घायल है और किस की जान चली गई। जबरदस्त अफरा-तफरी के बीच घायलों को पुल से जिला अस्पताल लखीमपुर के लिए भेजा गया।

डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने मीडिया को बताया कि हादसे में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 20 लोग घायल हैं। जिनमें से 6 को लखनऊ रेफर किया गया है। हादसे की सूचना मिलने के बाद कमिश्नर रोशन जैकब भी जिला अस्पताल पहुंची।

इस भीषण हादसे के बाद जिला अस्पताल के इंतजाम कम पड़ गए। एक एक बेड पर दो दो घायलों को लिटाना पड़ गया। मृतकों में चार लोगों की शिनाख्त हो चुकी है इनमें अलीमुन (50) पठान वार्ड धौरहरा, सगीर (45) निवासी धौरहरा, मनु (14) पुत्र मथुरा धौरहरा व सुरेंद्र (42) फत्तेपुर धौरहरा हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद लखीमपुर खीरी में सड़क हादसे पर गहरा दुःख प्रकट किया है। योगी ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। योगी ने  घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए