तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनते हुए देखना चाहता हूं – लालू यादव

पटना,            राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार के दिल्ली संभालने और तेजस्वी को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने के सवाल पर कहा कि इसमें अभी समय लगेगा। उन्होंने कहा कि वे तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनते हुए देखना चाहते हैं।

लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद चुनाव के लिए नामांकन करने के बाद मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के कई सवालों के जवाब दिए। केंद्र सरकार द्वारा पीएफआई पर प्रतिबंध लगाने के कदम पर लालू यादव ने कहा कि सबसे पहले आरएसएस पर बैन लगाना चाहिए।

इसके बाद जब लालू यादव से पूछा गया कि क्या वे नीतीश कुमार को लाल किले पर झंडा फहराने दिल्ली भेजेंगे, तो उन्होंने कहा कि इसमें समय लगेगा, इंतजार कीजिए। इसके बाद उनसे पूछा गया कि क्या वे चाहते हैं कि तेजस्वी यादव बिहार संभालें, तो लालू यादव बोले- बिल्कुल। नीतीश के देश संभालने के सवाल पर लालू यादव ने कहा कि सबलोग मिलकर संभालेंगे।

लालू यादव ने कहा कि भाजपा को बिल्कुल हराया जा सकता है। लोगों से बात हो रही है। हाल ही में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। वह सांगठनिक चुनावों में व्यस्त हैं, इसलिए वहां से निपटने के बाद फिर से बैठेंगे।

भाजपा द्वारा नीतीश और लालू की सोनिया से मुलाकात का फोटो नहीं आने पर सवाल उठाए गए, इसपर लालू यादव ने कहा कि किसी महिला के घर पर जाकर फोटो निकालना अच्छा लगता है क्या? हम लोगों ने एक-दो घंटे तक मुलाकात की, बाहर प्रेस के लोग थे, विस्तार से बात हुई। भाजपा वाले घबरा रहे हैं।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए