सासाराम में राजश्री ज्वेलर्स के मालिक को बदमाशों ने गोली मारकर गहनों से भरा बैग लूटा

सासाराम,         बिहार के सासाराम में नगर थाना क्षेत्र के तकिया मोहल्ले में स्थित राजश्री ज्वेलर्स के मालिक कैलाश सेठ को मंगलवार की रात बदमाशों ने गोली मारकर लूट लिया। वारदात लगभग सवा आठ बजे हुई। दो बाइक पर सवार अपराधियों ने ज्वेलर को गोली मारकर गहनों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, दो बाइक पर सवार होकर आए चार हथियारबंद अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। घायल दुकानदार कैलाश सेठ को इलाज के लिए शहर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

दुकानदार के पुत्र अमन कुमार के अनुसार बैग में रखे गहनों की कीमत लगभग दस लाख रुपये से अधिक थी। अमन ने बताया कि वह अपने पिता के साथ दुकान को रात लगभग आठ बजे बंद कर कुछ ही दूरी पर गया होगा कि बाइक सवार अपराधियों ने उनका रास्ता रोककर छीना-झपटी शुरू कर दी। इस दौरान उनमें से एक अपराधी ने पिता पर गोली चला दी। गोली पिता कैलाश सेठ के पैर में लगी है।घायल होकर बाइक से गिरते ही अमन के हाथ से गहने का बैग और मोबाइल लूटकर भाग निकले। अपराधी पीड़ित की बाइक की चाबी भी अपने साथ लेकर चले गए।

एसडीपीओ संतोष कुमार राय ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास के सीसीटीवी को खंगाले जा रहे हैं। वारदात में शामिल अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दुकानदार कैलाश सेठ सासाराम नगर निगम क्षेत्र के वार्ड 11 तकिया मोहल्ला के निवासी हैं।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए