बिहार के सीतामढ़ी में अपराधियों ने एक व्यवसायी को मारी गोली, मौत

सीतामढ़ी, बिहार के सीतामढ़ी जिले में बुधवार को दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक साइकिल व्यवसायी प्रभास हिसारिया को गोली मार दी। घायल व्‍यवसायी की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। 

अभी तक जो प्रारंभिक सूचना मिली है उसके अनुसार जानकारी नगर थाना के कोट बाजार स्थित आवास से दुकान जाते समय व्यवसायी प्रभात हिसारिया को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और मामले की जांच कर रही है।

तीन की संख्या में रहे नकाबपोश बदमाशों ने शहर के मशहूर व्यवसायी को निशाना बनाते हुए गोलियों से भून दिया जिससे उनकी मौत हो गई ।

प्रभास के हत्या की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है । इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि बाइक से अपनी दुकान के लिए जा रहे प्रभास पर स्कूटी सवार तीन युवक हमला बोलते हैं । इनमें से दो युवक स्कूटी पर बैठे होते हैं जबकि ओवरटेक करने के बाद एक युवक पिस्टल निकालकर एक के बाद एक तीन गोलियां मारता है और प्रभास को मौत हो गई ।

शहर के भीड़-भाड़ इलाके में हत्यारों ने इस घटना को अंजाम दिया और हत्या की बड़ी वारदात को अपराधियों ने स्कूटी जैसे वाहन से अंजाम दिया है । प्रभास को उस समय गोलियां मारी गई जब वो बाइक से अपने दुकान के लिए जा रहे थे । इसी दौरान बाजार के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने पहले उन्हें ओवरटेक किया और फिर धक्का मुक्की करने के बाद गिरा दिया । प्रभात की दुकान पिछले लंबे अरसे से बंद थी लेकिन पिछले दो-तीन दिनों से उनकी दुकान प्रशासनिक मंजूरी मिलने के बाद खुलने लगी थी ।

दिनदहाड़े हुई इस हत्या के घटना के बाद यह पता चल पाया है कि प्रभास साइकिल स्टोर के मालिक से पहले भी कई अपराधी रंगदारी मांग चुके थे और उनकी दुकान पर गोलीबारी भी हो चुकी थी । ऐसे में इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि रंगदारी के लिए उनकी हत्या की गई है ।

सीतामढ़ी के एस पी अनिल कुमार ने बताया कि सीसीटटीवी के जरिये अपराधियों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। जल्द ही अपराधी पुलिस की कस्टडी में होंगे उसके लिये कई टीन बनाकर लगातार छापेमारी की जा रही है ।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए