बिहार के बगहा में दवा व्यवसायी के कर्मी को गोली मारकर दस लाख की लूट

पटना, बिहार के बगहा- बेतिया मुख्य पथ पर नगर थाना क्षेत्र के टेंगराहा पुल के पास शुक्रवार की दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने दवा व्यवसायी के कर्मी को गोली मारकर दस लाख रुपये लूट लिये। 

गोली लगने से बुरी तरह घायल दवा व्यवसाई के कर्मी को इलाज के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए बेतिया मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल की पहचान नरकटियागंज पुरानी बाजार वर्मा चौक निवासी ट्रांसपोर्ट व्यवसायी शंकर गुप्ता के पुत्र सूरज कुमार गुप्ता (26) के रूप में की गई है।

पुलिस के अनुसार सूरज नरकटियागंज के लोहापट्टी स्थित दवा दुकान ड्रग मार्ट में काम करता था। शुक्रवार की सुबह पिकअप वैन से ड्राइवर के साथ लहना वसूली के लिए बगहा आया था। लहना वसूली कर दोपहर बाद करीब तीन बजे वह पिकअप वैन से नरकटियागंज वापस जा रहा था। इसी क्रम में टेंगराहा पुल के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने पिकअप वैन को आगे से घेर लिया। फिर हथियार के बल पर रुपये लूटने लगे। इस दौरान सूरज बदमाशों से उलझ गया। 

इसपर बदमाशों ने उसे दो गोली मार दी और रुपये लूटकर चलते बने। एक गोली सूरज के बाएं कंधे और दूसरी पेट में लगी है। बदमाशों की फायरिंग के दौरान रास्ते से गुजर रहे बगहा वार्ड 31 निवासी कपड़ा फेरीवाला इदरीश मियां के पैर में भी गोली लग गई। सका इलाज बगहा में चल रहा है।  

नगर थानाध्यक्ष भगत लाल मंडल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। इसके लिए जगह-जगह वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है। इधर, लंबे अर्से के बाद दिनदहाड़े लूट की इतनी बड़ी घटना चर्चा का विषय बन गया है। 

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए