जनता दल राष्ट्रवादी प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह का हत्यारा गिरफ्तार

शिवहर/पटना, बिहार के शिवहर जिले में जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्री नारायण सिंह के हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर संतोष झा के सहकर्मी विकास झा उर्फ कालिया ने दिल्ली तिहाड़ जेल से उनकी हत्या की साजिश रची थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कालिया को गैंगस्टर संतोष झा की हत्या में श्री नारायण सिंह के शामिल होने का विश्वास था। गिरफ्तार शूटर नीरज पाठक ने इसका खुलासा किया है। इस तरह आपराधिक वर्चस्व को लेकर श्री नारायण सिंह की हत्या की गयी है। एसपी संतोष कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी। मौके पर एसडीपीओ राकेश कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी भी मौजूद थे।

बता दें कि शिवहर विधानसभा क्षेत्र से जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह को शनिवार शाम चुनाव प्रचार के दौरान अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस दौरान प्रत्याशी के समर्थकों ने एक हमलावर को पीट-पीटकर मारा डाला। वहीं एक हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। श्रीनारायण सिंह गांव में चुनाव प्रचार करने गए थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उन पर गोली चला दी। 

श्रीनारायण सिंह देर शाम पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे। वे पैदल ही समर्थकों के साथ गांव में घूम रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने उनपर फायरिंग की। गोली लगने से घायल श्रीनारायण को समर्थक  गाड़ी पर लाद कर शिवहर सदर अस्पताल ले आये। यहां स्थिति काफी गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने सीतामढ़ी रेफर कर दिया। यहां से पुलिस उन्हें सीतामढ़ी ले जा रही थी, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए