पटना के गौरीगंज थाने में शराब पार्टी करते थाने के मुंशी का वीडियो वायरल

पटना,                          शराबबंदी वाले बिहार में पटना के गौरीगंज थाने में शराब पार्टी करते थाने के मुंशी दिनेश यादव का वीडियो वायरल हो गया। अब मुंशी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार शराब पार्टी का वीडियो वायरल होने के बकाद डीएसपी सदर ने सोमवार की सुबह-सुबह थाने का निरीक्षण किया और शराबी मुंशी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

गौरीगंज थाना इसके पहले भी शराबबंदी की धज्जियां उड़ाने को लेकर चर्चा में आया था। तब तत्‍कालीन डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय ने गौरीगंज थाने के थानेदार समेत सभी पुलिसकर्मियों को हटाते हुए विभागीय कार्यवाही का आदेश दिया था। कुछ समय पहले एक थानेदार को रिश्‍वत लेने के आरोप में हटाया गया था। अब एक बार फिर यह थाना अपने मुंशी दिनेश यादव के चलते चर्चा में आ गया है।

पुलिस ने मुंशी दिनेश यादव को थाना बैरक में बैठकर शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उन्‍हें सस्‍पेंड भी कर दिया गया है। डीएसपी सदर के आदेश पर शराब पीते दिखने वाले मुंशी के खिलाफ गौरीगंज थाने में ही एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

सूत्रों का कहना है कि गौरीगंज थाने की शराब पार्टी में मुंशी के अलावा कई अन्‍य लोग भी शामिल थे। लोगों का कहना है कि काफी दिनों से थाना परिसर में पुलिसकर्मियों द्वारा शराब पीने की बातें उजागर हो रही थीं। ये बातें अब तक ढंके-छुपे रूप में सामने आती थीं लेकिन पहली बार किसी ने थाना बैरक में बैठकर शराब पी रहे मुंशी दिनेश यादव का वीडियो बना लिया। इस वीडियो के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। आशंका जताई जा रही है कि किसी पुलिसवाले ने ही यह वीडियो बनाया। कुछ दिन पहले मुंशी की थाने में एक पुलिसवाले से कहासुनी हुई थी। इसी से नाराज पुलिसवाले ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पुलिस पर शराब पार्टी में शामिल रहे अन्‍य लोगों को बचाने का भी आरोप लग रहा है।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए