कर्नाटक के धारवाड़ में कार और ट्रक की भीषण टक्कर में पांच की मौत

धारवाड़,            कर्नाटक के धारवाड़ में एक कार और ट्रक की भीषण टक्कर में एक बच्चे सहित पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं, इस हादसे में चार अन्य घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक, कार ने एक ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी, जिसके बाद से यह दर्दनाक हादसा हुआ। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार, घटना गुरुवार रात धारवाड़ के तेगुर गांव के पास हुई। पुलिस ने बताया कि कार और ट्रक धारवाड़ की ओर जा रहे थे। कार चालक ने एक राहगीर को टक्कर मारने से बचने की कोशिश की, लेकिन एक ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। इस टक्कर के साथ ही पैदल यात्री इरन्ना रामनगौदर की भी मौत हो गई।

इस घटना में कुल पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान नागप्पा इरप्पा मुद्दोजी (29), महंतेश बसप्पा मुद्दोजी (40), बसवराज शिवपुत्रप्पा नरगुंड (35), इरन्ना गुरुसिद्दप्पा रामगौदर (35) और श्रीकुमार नरगुंड (5) के रूप में हुई है। घायलों की पहचान श्रवण कुमार बसवराज नरगुंड (7), मडियावलप्पा राजू अलनावर (22), प्रकाशगौड़ा शंकरगौड़ा पाटिल (22) और मंजूनाथ महंतेश मुद्दोजी (22) के रूप में हुई है।

मालूम हो कि दो घायलों को KIMS में भर्ती कराया गया है और दो अन्य को धारवाड़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की जांच की जा रही है।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए