ईद मनाने पश्चिम बंगाल आए प्रवासी श्रमिक, वोट देकर ही वापस जाएं, नहीं तो नागरिकता चली जाएगी

मुर्शिदाबाद,          पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मुर्शिदाबाद में दूसरे राज्यों से बंगाल आए श्रमिकों से कहा कि वो ईद मनाने तो बंगाल आए हैं, लेकिन वो वोट देकर ही वापस जाएं, नहीं तो उनकी नागरिकता चली जाएगी।

ममता बनर्जी ने कहा कि उन सभी प्रवासी श्रमिकों से अनुरोध करना चाहूंगी जो ईद मनाने के लिए यहां आए हैं, कृपया बिना मतदान किए वापस न जाएं क्योंकि अगर आप आने वाले दिनों में मतदान नहीं करेंगे तो वे आपका आधार कार्ड और आपकी नागरिकता छीन लेंगे। मैं यहां सीएए लागू नहीं होने दूंगी, जैसे मैंने असम में इसे लागू नहीं होने दिया।

ममता ने कहा कि अब वो(भाजपा) यूसीसी के बारे में भी बात कर रहे हैं, क्या आप जानते हैं कि इससे क्या होगा। यदि वे यूसीसी लाते हैं तो आप अपनी पहचान खो देंगे।

उन्होंने कहा कि अगर आप कांग्रेस को वोट देते हैं तो इसका मतलब कि आपका वोट भाजपा को जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस से यहां कोई गठबंधन नहीं है।

ममता बनर्जी ने कहा कि मैं सुन रही हूं कि कुछ लोग यहां कह रहे हैं कि हम I.N.D.I.A. गठबंधन हैं, हमें वोट दें। मैं उन्हें बता दूं कि I.N.D.I.A. गठबंधन दिल्ली में है, यहां नहीं। यहां कांग्रेस, CPM (I.N.D.I.A.) गठबंधन ना करें। TMC के खिलाफ एक भी वोट कांग्रेस को देना मतलब भाजपा को दो वोट देना। यहां और किसी पार्टी को वोट देना मतलब भाजपा को और शक्तिशाली करना है।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए