बिहार के विकास के मुद्दों को मैं उठाता रहूंगा – चिराग पासवान

पटना, लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने पटना में शनिवार को पार्टी के राज्य कार्यालय में झंडा फहराने के बाद नेताओं के साथ बैठक की। बैठक के दौरान चिराग पासवान ने कहा कि बिहार के विकास के मुद्दों को मैं उठाता रहूंगा। अगर इससे किसी को तकलीफ हो रही है, तो मुझे उसकी चिंता नहीं है।

चिराग ने कहा कि विधानसभा चुनाव के पहले कॉमन मिनिमम प्रोग्राम तय होना चाहिये। उसमें बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट का लोजपा के कार्यक्रम को रखना चाहिये।

चिराग पासवान ने कहा कि हमारी पार्टी का गठबंधन भाजपा से है, जदयू बाद में गठबंधन में आया। बिहार सरकार सरकार आज भी एनडीए नहीं, महागठबंधन की सरकार की योजनाओं पर ही काम कर रही है। चिराग पासवान ने राज्य संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाने का निर्देश बोर्ड के अध्यक्ष विधायक राजू तिवारी को दिया। 

चिराग पासवान ने कहा कि मौजूदा हालात में चुनाव कराने की स्थिति नहीं है। अगर छह माह बाद ही चुनाव होगा तो क्या परेशानी है। चुनाव में जो पैसा सरकार लगायेगी जरूरत है कि उसका इस्तेमाल स्वास्थ्य व्यवस्था को ठीक करने में लगाये। मेरी प्राथमिकता जनता को स्वस्थ्य रखना होनी चाहिये, चुनाव तो बाद में हो सकता है।

चिराग पासवान ने कहा कि मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोरोना जांच बढ़ाने के सुझाव को रीट्वीट किया तो मुझे कालिदास कहा जा रहा है। लेकिन बिहार के विकास के लिए मैं गाली भी सुनने को तैयार हूं। बैठक खत्म होने के बाद चिराग पासवान जमुई के लिए रवाना हो गएं।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए