विधायक मो. ताहिर खान को नोटों की गड्डियां थमाते हुए सपा प्रत्याशी भीम निषाद का वीडियो वायरल

सुलतानपुर,           सपा के सुलतानपुर लोकसभा प्रत्याशी भीम निषाद का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया में तेजी से प्रसारित हो रहा है।आदर्श चुनाव आचार संहिता लगने के बाद चुनाव प्रचार के दौरान इसौली के सपा विधायक मो. ताहिर खान को वह खुलेआम नोटों की गड्डियां थमाते हुए वीडियो में दिख रहे हैं। वीडियो पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के दौरान का बताया जा रहा है।

हालांकि, विधायक गड्डियां लेने से इन्कार करते दिख रहे हैं। इसके बाद का सीन इस वीडियो में नहीं है। फिलहाल, सपा प्रत्याशी भीम निषाद द्वारा नोटों की गड्डियां देने संबधी मामला सामने आने पर खलबली मची है।

हालांकि, प्रशासन के पास अब तक कोई शिकायत नहीं आई है। डीएम कृत्तिका ज्योत्सना का कहना है कि प्रकरण की जानकारी कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी, अभी इस बारे में कोई शिकायत नहीं मिली है।

इस बारे में इसौली मो. ताहिर खान का कहना है कि टेढुई तिराहा के पास केंद्रीय चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के दिन चंदा एकत्र हुआ था जिसे किसी कार्यकर्ता ने पार्टी प्रत्याशी को दिया। उन्होंने वही रुपये मुझे रखने के लिए देना चाहा, लेकिन मैंने मना कर दिया। यह किसी तरह रुपये बांटने का मामला नहीं है। वहीं, सपा प्रत्याशी ने कहा कि वीडियो के बारे में जानकारी नहीं है।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए