विजय रुपाणी के साथ बैठक में मौजूद कांग्रेस विधायक इमरान कोरोना संक्रमित

अहमदाबाद, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी द्वारा मंगलवार (14 अप्रैल) सुबह में बुलाई गई बैठक में भाग लेने वाले कांग्रेस के एक स्थानीय विधायक में कोरोना वायरस होने की शाम को पुष्टि हुई है। नगर निगम के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

नगर निगम के उपायुक्त ओमप्रकाश माचरा ने बताया कि कांग्रेस विधायक इमरान खेडावाला में कोरोना वायरस की मंगलवार को शाम को पुष्टि हुई। 

उन्होंने कहा कि अहमदाबाद के खाड़िया जमालपुर सीट से विधायक को शीघ्र ही कोविड-19 के लिए निर्धारित अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। मुख्यमंत्री के गांधीनगर आवास में रुपाणी के साथ हुई बैठक में खेडावाला कुछ अन्य कांग्रेस विधायकों के साथ मौजूद थे।

वहीं, गुजरात में मंगलवार को कोरोना वायरस के संक्रमण के 78 नए मामले आने के बाद राज्य में कोविड-19 के कुल संक्रमित लोगों की संख्या 650 हो गई है। अहमदाबाद में कोरोना वायरस के 53 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 373 हो गई।

सूरत में इस वायरस के नौ मामले सामने आए। इसके बाद वडोदरा में छह, भावनगर में तीन, छोटा उदयपुर और मेहसाणा में दो-दो मामले और आणंद, दाहोद, और गांधीनगर में एक-एक मामले सामने आए हैं। मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) जयंती रवि ने बताया कि राज्य में इस संक्रमण से कुल 59 मरीज ठीक हुए हैं।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए