करनाल के शामगढ़ जीटी रोड के बीच ट्रकों में टक्कर के बाद दोनों ट्रक जलकर राख

हरियाणा,                      हरियाणा में करनाल के शामगढ़ जीटी रोड के बीच ट्रकों में टक्कर के बाद दोनों ट्रक जलकर राख हो गए हैं। एक ट्रक शराब का स्टाक था जबकि दूसरा खाली बताया जा रहा है। नालागढ़ से दिल्ली की तरफ एक ट्रक में व्हिस्की ले जाई जा रही थी, लेकिन जैसे ही ट्रक चालक बलबीर शामगढ़ के पास पहुंचा तो पीछे से आ रहे एक ट्रक चालक ने पहले डिवाइडर में टक्कर मारी, जिसके कारण ट्रक में टक्कर होने के बाद आग लग गई। देखते ही देखते दोनों ट्रक आग से स्वाह हो गए। एक ट्रक में शराब भी आगजनी की भेंट चढ़ गई। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। जब तक फायरब्रिगेड आग पर काबू पाती तब तक दोनों ट्रक जलकर राख हो चुके थे।

नेशनल हाईवे के मुख्य मार्ग पर हुई आगजनी की घटना के बाद जाम की स्थिति भी पैदा हो गई। पुलिस ने रास्ता डायवर्ट कराकर जाम में फंसे वाहनों को दूसरे रास्ते से निकाला। ट्रक मालिक नासिर चौधरी ने बताया कि नालागढ़ की तरफ से उनके ट्रक में शराब का स्टाक ट्रक में लदा हुआ था। दूसरे ट्रक चालक को नींद की झपकी आने के कारण ट्रक डिवाइडर से टकरा गया, जिसके कारण उनका ट्रक भी चपेट में आ गया। आग लगने के कारण करीब एक करोड़ रुपये की शराब का स्टाक जलकर राख हो गया। दोनों ट्रक चालकों की हालत ठीक बताई जा रही है।

खबर लिखे जाने तक क्रेन की मदद से पुलिस जले हुए ट्रकों को क्रेन की मदद से सड़क के किनारे करवाने का प्रयास कर रही थी।

पुलिस कर्मचारी ने बताया कि रात के समय ट्रकों की टक्कर के बाद हाईवे पर जाम लग गया, जिसके चलते रूट को डायवर्ट कर वाहनों को जाम से निकाला गया। दोनों ट्रकों को सड़क किनारे करके हाईवे क्लीयर जा चुका है।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए