बिहार में भाजपा विधायक मिथिलेश तिवारी पर जानलेवा हमला

गोपालगंज, बिहार के गोपालगंज के बैकुंठपुर के भाजपा विधायक मिथिलेश तिवारी पर सोमवार की देर रात जानलेवा हमला किया गया, जिसमें विधायक और उनके अन्य पांच समर्थक जख्मी हो गए। वहीं, वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि विधायक मिथिलेश तिवारी बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के रेवतीथ गांव में जैसे ही पहुंचे कि 12 से अधिक बाइक पर सवार निर्दलीय उम्मीदवार के समर्थकों ने उन्हें घेर लिया और गाली-गलौज करते हुए रोड़ेबाजी करने लगे।

इस घटना में विधायक और उनके समर्थक चोटिल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कप्तान मनोज कुमार तिवारी ने एसडीओ उपेंद्र कुमार पाल और एसडीपीओ नरेश पासवान को मामले की जांच के लिए भेज दिया। घटना के बाद विधायक के समर्थकों में आक्रोश है। क्षेत्र में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गयी है।

इधर, घटना के बाद विधायक मिथिलेश तीवारी बैकुंठपुर थाना पहुंचे और निर्दलीय प्रत्याशी मंजीत कुमार सिंह और हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना पर बैठ गए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना के दौरान विधायक मिथिलेश तिवारी के साथ प्रेक्षक और वीडियोग्राफर भी मौजूद थे। हालांकि, देर रात प्रशासन द्वारा समझाए जाने के बाद धरना खत्म किया है।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए