शराब तस्करी के आरोप में दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल समेत चार ​गिरफ्तार

नई दिल्ली, शराब की तस्करी करने के आरोप में दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल समेत चार लोगों को ​गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी सोमवार को दी। पुलिस ने बताया कि कांस्टेबल की पहचान रविंदर के रूप में की गई है और वह बेगमपुर पुलिस थाने में तैनात था।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जहांगीरपुरी में एक होटल के सामने एक कार को रोका और शराब की 50 बोतलें जब्त कीं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में एक मामला दर्ज किया है।

दिल्ली के ही जगतपुरी इलाके में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले स्कूटी सवारों पर लाठी बरसाने वाले सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया है। अधिकारियों के पास जब घटना का वायरल वीडियो पहुंचा तो उन्होंने जगतपुरी में तैनान कांस्टेबल मुकेश को लाइन हाजिर कर दिया। कांस्टेबल मुकेश जगतपुरी थाने में चिट्ठा मुंशी के पद पर कार्यरत है।

वायरल वीडियो गुरुवार रात का बताया जा रहा है, जिसमें मुकेश सादे कपड़ों में स्कूटी सवार दो युवकों पर डंडे बरसाता नजर आ रहा है। गश्त के दौरान मुकेश के साथी कांस्टेबल ने स्कूटी सवार दो युवकों को रोका। इसी दौरान मुकेश बाइक से उतरकर आया और दोनों को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान वहां पास के किसी व्यक्ति ने अपने घर से पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए