बिहार को और आगे ले जाने का प्रयास जारी रहेगा – नीतीश कुमार

पटना, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि बिहार को और आगे ले जाने का उनका प्रयास जारी रहेगा। राज्य की प्रगति के लिए वे काम करते रहेंगे। जनता ने पुन: जिम्मेदारी दी है, उसे पूरा करने के लिए हमलोगों को पूरी कोशिश करनी है। अपने कर्तव्य को हमलोग पूरी गंभीरता से निभायेंगे।

उन्होने कहा कि कार्यकर्ताओं से मिलना मेरा काम है। किसी को निराश नहीं होना चाहिए। 

मुख्यमंत्री मंगलवार को जदयू प्रदेश कार्यालय में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद पत्रकारों से यह बात कही। कार्यालय परिसर में हॉल के बाहर खड़े होकर मुख्यमंत्री ने एक-एक कर वहां मौजूद सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। जो भी परिचित चेहरे दिखे उनसे बातें भी की। सभी फिर मुख्यमंत्री बनने पर उन्हें बधाई दे रहे थे। मिलने वालों में युवक-युवतियों समेत बड़ी संख्या में महिलाएं भी थीं। कुछ युवक-युवतियां उनके साथ सेल्फी लेनी चाही तो उन्हें मुख्यमंत्री ने निराश नहीं होने दिया। 

जदयू के सांसद, विधायक, विधान पार्षद, पूर्व विधायक, पूर्व विधान पार्षद एवं अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी मुख्यमंत्री बनने पर उन्हें शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री ने सभी लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए आभार जताया। इस दौरान मंत्री विजय कुमार चौधरी, बिजेंद्र प्रसाद यादव, अशोक चौधरी, मेवालाल चौधरी, शीला कुमारी, सांसद आरसीपी सिंह और पूर्व मंत्री संजय झा भी मौजूद थे। 

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए